सुपरस्टार रामचरण को इडली कह कर बुलाने पर विवाद से घिरे शाहरुख

0

अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण को इडली कहकर बुलाने पर विवादों में फंस गए हैं।


हाल ही में हो रही अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग फंक्शन यानी सगाई में देश-विदेश के तमाम अभिनेता और अभिनेत्री का आगमन हुआ। इस दौरान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों का एक स्टेज परफॉर्मेंस भी हुआ जिसमें तीनों नाटू-नाटू गाने पर डांस कर रहे थे।

शाहरुख ने रामचरण को इडली कहा और फंसे विवाद में


यह डांस परफॉर्मेंस ठीक से ना कर पाने के कारण उन्होंने रामचरण को बुलाना ठीक समझा। पर इस दौरान उन्होंने रामचरण को इडली कहकर बुलाया। इस सुपरस्टार राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने असम्मानजनक टिप्पणी का आरोप लगाया।


जेबा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई कि कैसे शाहरुख खान ने सुपरस्टार रामचरण की बेइज्जती कर दी है। इंस्टाग्राम और तमाम सोशल मीडिया एप्स पर इसके मिले-जुले रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।


किसी का मानना है कि शाहरुख ने ऐसा मजाक मजाक में किया है। तो कोई यह भी कह रहा है कि उन्हें मजाक में भी अपने से सीनियर या जूनियर किसी भी आर्टिस्ट का भरे मंच पर ख्याल रखना चाहिए।


लोगों का कहना है कि इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज के बीच में ऐसे विवाद को खड़ा नहीं करना चाहिए था और शाहरुख को थोड़ा सोच समझकर बोलना चाहिए था। हालांकि यह बात बहुत ही फेमस है कि शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी तगड़ा है और इसी के चलते कई बार शाहरुख ऑडियंस के बीच में सराहे भी जाते हैं तो कई बार उन्हें विवादों का सामना भी करना पड़ा है।


अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के सगाई के इस मौके पर देश-विदेश के तमाम सेलिब्रिटीज पहुंचे जिसमें बॉलीवुड से भी तमाम सितारे शामिल हुए थे। इस पर जेबा हुसैन को लेकर भी लोग रोल कर रहे हैं कि उन्होंने ऐसा सिर्फ शोहरत पाने के लिए किया है। 


हालांकि फिलहाल इस पर रामचरण ने अपनी प्रतिक्रिया पर दर्ज की है और उन्होंने कहा है कि उनके फैंस शाहरुख खान को इसका टारगेट ना बनाएं और उन्होंने ऐसा सिर्फ मजाक में कहा है। उन्हें एक्स (भूतपूर्व ट्विटर) पर आकर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करनी पड़ी।


लोग अभी भी इंस्टाग्राम पर जेबा हुसैन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कई बार ऐसी गलतफहमियां हो जाती हैं और बॉलीवुड का ऐसे विवादों में फंसे रहना एक आम बात है।


इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है नीचे कमेंट में हमें जरूर लिखकर बताएं।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)