अनंत अंबानी को क्या सच में मिली करोड़ों की डार्ट्ज एसयूवी कार गिफ्ट में?

Suggested Things Team
0


 अनंत अंबानी की शादी शायद एशिया की नहीं बल्कि पूरी दुनिया की सबसे महंगी शादी सहित हुई होगी। इनकी शादी में पूरी दुनिया से बड़े-बड़े सितारों ने उपस्थिति दर्ज कराई थी। जिसमें अमिताभ बच्चन, सलमान, शाहरुख खान, आमिर खान, सहित तमाम बॉलीवुड सितारे शामिल रहे। 


साउथ इंडिया से सुपरस्टार रामचरण, जूनियर एनटीआर, रजनीकांत, उमेश बाबू, जैसे तमाम स्टार्स उपस्थित रहे वहीं विदेशों से आने वाले सितारों ने जॉन सीना, जस्टिन बीबर, करदाशियां परिवार, सभी उपस्थिति रहे। 

(जानें वनतारा प्रोजेक्ट क्या है अनंत अंबानी के लिए)


Anant-ambani-dartz-suv-gift-truth



ऐसे में यह खबर उठ कर आ रही है की अनंत अंबानी को क्या सच में किसी ने करोड़ों की कर उपहार में दी है? यह दावा किया जा रहा है की इस कर की कीमत 12 से 15 करोड़ की हो सकती है। Dartz Suv के नाम से मशहूर इस कार को अनंत अंबानी को गिफ्ट में दिया बताया जा रहा है।


 लोगो का मानना है की किसी परिचित ने ही उनको यह कार उपहार में दिया है, हालांकि हिंदुस्तान अखबार ने इसकी पुष्टि न करते हुए इसे अफवाह करार दिया है। उनकी रिसर्च में यह मिला की ऐसी कोई कर अभी तक भारत में बाहर से इंपोर्ट की गई सूची में नहीं है!


लेकिन उन्होंने अपने आर्टिकल में यह भी अनुमान लगाया है कि शायद यह कार अंबानी के किसी विदेश में बने घर पर पहुंचा दी गई है। यह कार बनाने वाली कम्पनी Dartz Motors है जो कि बेहद सुरक्षित और बुलेटप्रूफ गाडियां बनाने के लिए मशहूर है। 


ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वास्तव में अनंत अंबानी को इतनी महंगी कार गिफ्ट में मिली है । और अगर यह बात सच है तो इसे देने वाला अमीर इंसान कौन है! 


(इस खबर की शत-प्रतिशत पुष्टि नहीं हुई है!)

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)